Horoscope Today, 28 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए अच्छा है दिन, कारोबार में होगा फायदा 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २८ मई, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 28 May 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 28 May 2021)


भावनात्मक तौर पर आप इस बात को लेकर अनिश्चित और बेचैन रहेंगे कि आप क्या चाहते हैं. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. घर में कुछ बदलाव लाने के लिए पहले बाक़ी लोगों की राय भली-भांति जान लें. आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले. लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 28 May 2021)


आर्थिक दिक़्क़तें आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती हैं. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. बेटी की बीमारी आपका मूड ख़राब कर सकती है. उत्साह बढ़ाने के लिए उसे स्नेह से दुलारें. प्यार में बीमार को भी भला-चंगा करने की ताक़त होती है. प्रेम के दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन विशेष रहने वाला है. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ बहुत ख़ास करने वाला है. आधुनिक दौर का मंत्र है, जमकर काम करें और इससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें, लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 28 May 2021)


अपने दिन की शुरुआत कसरत से करें, यही वक़्त है जब आप अपने बारें में अच्छा महसूस करने की शुरुआत कर सकते हैं. इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें और नियमित रखने की कोशिश करें. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें. सम्हल कर दोस्तों से बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. मोबाइल फ़ोन आपके काम में बाधा खड़ी कर सकता है. इसके ज़्यादा इस्तमाल से बचें. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. आपके जीवनसाथी की बेरुख़ी दिन भर आपको उदास रख सकती है. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज