Horoscope Today, 28 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को काम की धीमी प्रगति दे सकती है तनाव 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २८ अक्‍टूबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 28 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 5:28 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 28 October 2020)


दोस्तों का रुख़ सहयोगी रहेगा और वे आपको ख़ुश रखेंगे. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफ़ी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. वैवाहिक जीवन में स्नेह को दिखलाने का अपना महत्व है और इस चीज़ का अनुभव आज आप करेंगे. आधुनिक दौर का मंत्र है, जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 28 October 2020)


अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें. निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. संभव है कि दोस्त ही आपको ग़लत रास्ता दिखलाएं. इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरुकता में वृद्धि करेंगे. आपका जीवनसाथी आपकी कमज़ोरियों को सहलाएगा और आपको सुखद अनुभूति देगा. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 28 October 2020)


आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे, लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. बढ़िया दिन है जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ़ खींचेंगे. आपके सामने चुनने के लिए कई चीज़ें होंगी और आपके सामने समस्या यह होगी कि किसे पहले चुना जाए. आज के दिन आप किसी क़ुदरती ख़ूबसूरती से ख़ुद को सराबोर महसूस करेंगे. काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. बढ़िया खाना, रोमानी पल और जीवनसाथी का साथ यही ख़ास है आज. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज