Horoscope Today, 28 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले अपने बढ़ते खर्चों पर लगाएं लगाम 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २८ अक्‍टूबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 28 October 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 5:28 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 28 October 2020)


परिवार के इलाज से जुड़े ख़र्चों में इज़ाफ़े को नकारा नहीं जा सकता है. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. मुमकिन है कि घर में आपको अपने बेपरवाह रवैये की वजह से आलोचना का सामना करना पड़े. अपने संबंधों में यथार्थवादी बनने की कोशिश करें. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा. आज आपका वैवाहिक जीवन थोड़े मुश्किल दौर से गुज़रता हुआ मालूम हो सकता है. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 28 October 2020)


भावनाओं का ज्वार तेज़ी पर होगा. आपका व्यवहार आस-पास के लोगों को भ्रमित करेगा. अगर आप तुरन्त परिणाम चाहेंगे तो निराशा आपको घेर सकती है. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है. मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें. उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढ़ने में क़ामयाब रहेंगे. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. आपका आत्मविश्वास आपकी पेशेवर ज़िंदगी में ख़ास असर छोड़ेगा. यह दूसरों को आपका नज़रिया समझाने और उनकी मदद हासिल करने में कारगर रहेगा. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 28 October 2020)


चूंकि यात्रा के लिहाज़ से आप अभी कुछ कमज़ोर हैं, इसलिए लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश कीजिए. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. आज जिस नए समारोह में आप शिरकत करेंगे, वहां से नयी दोस्ती की शुरुआत होगी. विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. सहकर्मियों और वरिष्ठों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इज़ाफ़ा करेगा. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज