Horoscope Today, 28 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले सेहत को नजरअंदाज करने से बचें 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २८ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 28 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 5:48 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 28 September 2020)


भविष्य को लेकर बेकार में चिंता करते रहना आपको बेचैन कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि असली ख़ुशी वर्तमान का पूरा मज़ा लेने से आती है, न कि भविष्य पर निर्भर रहने से. हर चीज़ का अपना अलग आनंद है, यहां तक कि अंधकार और सन्नाटे का भी. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं. रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे. ऐसे काम हाथ में लें, जो रचनात्मक प्रकृती के हैं. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आज कुछ ख़राब है. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 28 September 2020)


मानसिक शान्ति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान, समझ सकें. व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है. जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें, क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी. जन्मदिन भूलने जैसी किसी छोटी-सी बात को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है. लेकिन अन्ततः सब ठीक हो जाएगा. किसी अच्छे स्पा में जाकर आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 28 September 2020)


लाभ लेने के लिए बड़ों को अपनी अतिरिक्त ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करना चाहिए. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. अटके घरेलू कामों को अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर पूरा करने की व्यवस्था करें. प्यार की ताक़त आपको प्यार करने की वजह देती है. सहकर्मियों से उम्मीद के मुताबिक़ सहयोग नहीं मिलेगा, लेकिन धैर्य का दामन थामे रहें. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों का हाल-

Horoscope Today, 28 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की नए लोगों से मुलाकात रहेगी फायदेमंद 

Horoscope Today, 28 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का जीवनसाथी के साथ दिन गुजरेगा खास

Horoscope Today, 28 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए रोमांस के नजरिये से है अच्छा दिन

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज