Horoscope Today, 29 April 2021: मेष, वृषभ और मिथुन राशि वाले व्‍यवहार में लाएं नरमी, क्रोध से बिगड़ सकते हैं काम

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २९अप्रैल, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 April 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 5:34 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 29 April 2021)



इच्छाशक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानियों में फंसा सकती है. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढ़ाएंगे. मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है. साझीदारी के लिए अच्छे मौक़े हैं, लेकिन भली-भांति सोचकर ही क़दम बढ़ाएं. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. कोई पुराना दोस्त अपने साथ आपके जीवनसाथी के पुराने यादगार क़िस्से शेयर कर सकता है. इस मौक़े का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा.

वृषभ राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 April 2021)



तनाव से छुटकारा पाने लिए कर्णप्रिय संगीत का सहारा लें. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं, लेकिन बोलने में सावधानी बरतें. आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है. दफ़्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं. टीवी देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है परन्तु लगातार देखने से आंखों में दर्द संभव है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 April 2021)



आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं. नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं पहुंचाएंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी ज़रूरतों का ख़याल रखेगी. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. आज फ़ायदा हो सकता है, बशर्ते आप अपनी बात भली-भांति रखें और काम में लगन व उत्साह दिखाएं. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. लंबे समय से कामकाज का दबाव आपके वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है, लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है. (साभार-AstroSage.com)

अन्य राशियों के बारे में यहां पढ़ें-



Horoscope Today, 29 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले रहें सतर्क, शत्रु करेंगे छवि धूमिल करने का प्रयास

Horoscope Today, 29 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को परिचितों के जरिये मिलेंगे आमदनी के नए स्रोत

Horoscope Today, 29 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को योग्‍यता दिलाएगी पहचान, मिलेगी सराहना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज