Horoscope Today, 29 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को परिचितों के जरिये मिलेंगे आमदनी के नए स्रोत

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २९ अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 29 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 5:30 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 29 April 2021)



आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे, तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 29 April 2021)



भविष्य को लेकर बेकार में चिंता करते रहना आपको बेचैन कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि असली ख़ुशी वर्तमान का पूरा मज़ा लेने से आती है, न कि भविष्य पर निर्भर रहने से. हर चीज़ का अपना अलग आनंद है, यहां तक कि अंधकार और सन्नाटे का भी. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस कर रहे होंगे. इस ऊर्जा का प्रयोग कामकाज में करें. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. जीवनसाथी का बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 29 April 2021)



आपका सकारात्मक रुख़ आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. अगर आपके जीवनसाथी की सेहत की वजह से किसी से मिलने की योजना रद्द हो जाए तो चिंता न करें, आप साथ में अधिक समय व्यतीत कर सकेंगे. छुट्टी ज़ाया हो गयी, इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज