Horoscope Today, 29 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले आज जल्दबाजी में कोई भी फैसला ना लें

Horoscope Today, 29 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले आज जल्दबाजी में कोई भी फैसला ना लें
आज का राशिफल

आज का राशिफल, २९ अगस्त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 29 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 5:53 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 29 August 2020)


खुद अपना इलाज करने से बचें, क्योंकि दवाई पर आपकी निर्भरता बढ़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. वे आर्थिक लाभ जो आज मिलने वाला था टल सकता है. अपने दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का गलत फायदा न उठाने दें. आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की जरूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी. आप दफ्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं. गप्पबाजी और अफवाहों से दूर रहें. आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 29 August 2020)


अपनी क्षमताओं को पहचानें, क्योंकि आपके अंदर ताकत की नहीं बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. पारिवारिक समारोह और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए अच्छा दिन है. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रही है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आप दोनों के बीच का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा. गजब का दिन है फिल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 29 August 2020)


आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई खुशनुमा पल लेकर आएगा. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें. ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुःखी कर सकता है. कोई भी नई परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें. अपने प्रिय को नज़रअंदाज करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. आपकी लगन और आत्मविश्वास का स्तर ऊंचा होगा और आप उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. दिक्कतों का तेज़ी से मुकाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. छोटे-छोटे मामलों को लेकर हुए आपके आपसी झगड़े आज आपके वैवाहिक जीवन में कटुता को बढ़ा सकते हैं. इसलिए आपको चाहिए कि दूसरों के कहने और बहकावे में न आएं. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.



(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज