Horoscope Today, 29 August 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सकारात्मक विचारों के साथ दिन की शुरुआत करें

Horoscope Today, 29 August 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सकारात्मक विचारों के साथ दिन की शुरुआत करें
राशिफल

आज का राशिफल, २९ अगस्त २०२०. Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 29 August 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 5:57 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 29 August 2020)


अवसाद के खिलाफ़ आपकी मुस्कान परेशानी से उबारने वाली रहेगी. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. विद्यालय का काम पूरा करने के लिए बच्चे आपसे मदद ले सकते हैं. मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी. काम में मन लगाएं और जज़्बाती बातों से बचें. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 29 August 2020)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. आज जिस नए समारोह में आप शिरकत करेंगे, वहां से नई दोस्ती की शुरुआत होगी. आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए. ऐसा लगता है कि कुछ समय के लिए आप नितांत एकाकी है. सहकर्मी/सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे ज़्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. अगर आप अपने जीवनसाथी की छोटी-छोटी बातों को नज़रअन्दाज़ करेंगे, तो उन्हें बुरा लग सकता है. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. खास तौर पर तब जबकि वह चीज ठीक भी न हो.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 29 August 2020)


माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं पहुंचाएंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. आज काम तनावभरा और थकाऊ होगा, लेकिन दोस्तों का साथ आपको खुशमिज़ाज और ज़िंदादिल बनाए रखेगा. आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख करते मालूम होंगे. आज के दिन अधिकांश समय ख़रीदारी और दूसरी गतिविधियों में जाएगा. सम्भव है कि आपके जीवनसाथी की वजह से आपकी प्रतिष्ठा को थोड़ी ठेस पहुंचे. छुट्टी ज़ाया हो गयी इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.



(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading