Horoscope Today, 29 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आज परिवार जनों और दोस्तों का साथ मिलेगा

Horoscope Today, 29 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आज परिवार जनों और दोस्तों का साथ मिलेगा
आज का राशिफल

आज का राशिफल, २९ अगस्त २०२०. Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 29 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 5:53 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 29 August 2020)


आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप खुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. निवेश से जुड़े अहम फैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. जरूरत से ज़्यादा दोस्ताना बर्ताव करने वाले अजनबियों से पर्याप्त दूरी बनाए रखें. व्यक्तिगत मार्गदर्शन आपके रिश्ते में सुधार लाएगा. कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक़्त. आपके लिए यह खूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे. हालांकि हर सिक्के का एक अच्छा पहलू भी होता है. इस मौके का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फायदा भी मिलेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 29 August 2020)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफी वक़्त देंगे. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. बुज़ुर्ग रिश्तेदार अपनी बेजा मांगों से आपको परेशान कर सकते हैं. अटके कामों के बावजूद रोमांस और बाहर घूमना-फिरना आपके दिलो-दिमाग पर छाया रहेगा. कामकाज में कोई भारी गलती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा. हंसी-मजा़क के बीच आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई पुराना मुद्दा उभर सकता है, जो फिर वाद-विवाद का रूप भी ले सकता है. परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 29 August 2020)


आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा- क्योंकि आप ज़िन्दगी को पूरी तरह जिएंगे. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उन पर विचार करें, लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. दोस्त मददगार और सहयोगी रहेंगे. अपने प्रिय के साथ खरीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें. कामकाज में आपको काफी फायदा हो सकता है. आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. आपके जीवनसाथी की ओर से मिला कोई ख़ास तोहफ़ा आपके खिन्न मन को खुश करने में काफी मददगार साबित होगा. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.



(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading