Horoscope Today, 29 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुल सकते हैं आमदनी के नए रास्‍ते

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २९ जनवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 29 January 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:55 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 29 January 2021)



आज आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे. आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही कर देंगे, जितना वक़्त आप अक्सर लेते हैं. लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे. घर में वाद-विवाद परिवार के सदस्यों के साथ तल्ख़ी की ओर ले जाएगा. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. ख़ुद को अभिव्यक्त करने के लिए अच्छा समय है और ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कीजिए, जो रचनात्मक हों. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. अपने जीवनसाथी को सरप्राइज़ देते रहें, नहीं तो वह ख़ुद को आपके जीवन में महत्वहीन समझ सकता है. किसी ऐसे इंसान के साथ समय बिताना जिसका साथ आपको बहुत पसंद न हो, आपकी खीझ की वजह हो सकता है. इसलिए सोच-समझकर फ़ैसला करें कि आप किसके साथ बाहर जाने वाले हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 29 January 2021)



ज़िंदगी का भरपूर लुत्फ़ उठाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को क़ाबू में रखें. योग का सहारा लें, जो आध्यात्मिक, मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बनाता है. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. आज आप अकेलापन महसूस करेंगे और यह अकेलापन आपको समझदारी भरे फ़ैसेले लेने से रोकेगा. आप रोमांटिक ख़यालों और सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे. अगर आप कोई नया व्यवसाय या योजना शुरू करने की सोच रहे हैं तो जल्दी ही फ़ैसला करें, क्योंकि आपके सितारे महरबान हैं. जो आप करना चाहते हैं, उस ओर क़दम बढ़ाने में घबराएं नहीं. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. अपने जीवनसाथी को सरप्राइज़ देते रहें, नहीं तो वह ख़ुद को आपके जीवन में महत्वहीन समझ सकता है. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 29 January 2021)



आस-पास के लोगों का सहयोग आपको सुखद अनुभूति देगा. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. अगर आप दफ़्तर में अतिरिक्त समय लगाएंगे, तो आपकी घरेलू ज़िंदगी पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. अगर आप अपनी योजनाओं को सबके सामने खोलने में बिल्कुल नहीं हिचकते, तो आप अपनी परियोजना को ख़राब कर सकते हैं. जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें. बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे. आज से पहले शादीशुदा ज़िन्दगी इतनी अच्छी कभी नहीं रही. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज