Horoscope Today, 29 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के कामकाज को आज कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २९ जनवरी, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 29 January 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:57 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 29 January 2021)



चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं. ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है. ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. घरेलू काम थका देने वाला होगा और इसलिए मानसिक तनाव की वजह भी बन सकता है. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. अपने जीवन की सभी समस्याओं को नजरअंदाज करते हुए आपका जीवन साथी आपके साथ खड़ा रहेगा. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 29 January 2021)



लाभ लेने के लिए बड़ों को अपनी अतिरिक्त ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करना चाहिए. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. यह अच्छा वक़्त है जो आपके लिए क़ामयाबी और ख़ुशहाली लाएगा. इसके लिए आपको अपनी कोशिशों और अपने परिवार से मिलने वाले सहयोग का शुक्रगुज़ार होना चाहिए. प्रेम निःसीम होता है, सभी सीमाओं के परे. आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी, लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. वरिष्ठ सहकर्मी और रिश्तेदार मदद का हाथ बढ़ाएंगे. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 29 January 2021)



ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं. बाहर के खाने से बचिए. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. मुश्किल दौर में आपकी जिन रिश्तेदारों ने मदद की है, उनके लिए अपनी कृतज्ञता को व्यक्त करें. आपका यह छोटा-सा काम उनके उत्साह को बढ़ाएगा. कृतज्ञता जीवन की सुगंध को फैलाती है और अहसान-फ़रामोशी इसे तार-तार कर देती है. आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी. आपके साझीदार आपकी नई योजनाओं और विचारों का समर्थन करेंगे. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद होने की काफ़ी संभावना है. किसी ऐसे इंसान के साथ समय बिताना जिसका साथ आपको बहुत पसंद न हो, आपकी खीझ की वजह हो सकता है. इसलिए सोच-समझकर फ़ैसला करें कि आप किसके साथ बाहर जाने वाले हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज