Horoscope Today, 29 January 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए है अच्‍छा दिन, भविष्य की योजनाओं पर दें ध्‍यान 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २९ जनवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 January 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:55 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 29 January 2021)



आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. लोगों और उनके इरादों के बारे में जल्दबाज़ी में फ़ैसला न लें. हो सकता है कि वे दबाव में हों और उन्हें आपकी सहानुभूति, विश्वास की ज़रूरत ह. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. दफ़्तर में आज आप अपना आपा खो सकते हैं, इसलिए तैयार रहें. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपको महसूस होगा कि आपका वैवाहिक जीवन बहुत ख़ूबसूरत है. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिल्‍कुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे. लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 29 January 2021)



आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. हालांकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. संबंधी आपके उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा उठाने की कोशिश करेंगे. चौकन्ने रहें, नहीं तो बाद में आप ठगा हुआ महसूस करेंगे. उदारता एक हद तक ही ठीक है, लेकिन अगर यह अपना दायरा पार कर ले तो परेशानी बन जाती है. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. आपमें बहुत-कुछ हासिल करने की क्षमता है, इसलिए अपने रास्ते में आने वाले सभी मौक़ों को झट-से दबोच लें. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. आपका जीवनसाथी आज ऊर्जा और प्रेम से भरपूर है. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बाद आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 January 2021)



बच्चे आपकी शाम को ख़ुशी की चमक लाएंगे. थकाऊ और उबाऊ दिन को अलविदा कहने के लिए एक बढ़िया डिनर की योजना बनाएं. उनका साथ आपके शरीर में फिर से ऊर्जा भर देगा. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. ज़िद्दी बर्ताव से बचें और वह भी ख़ास तौर पर दोस्तों के साथ. नहीं तो आपके और आपके किसी नज़दीकी दोस्त के रिश्ते में दरार पड़ सकती है. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. अहम लोगों से बातचीत करते वक़्त अपने आंख-कान खुले रखिए, हो सकता है आपके हाथ कोई क़ीमती बात या विचार लग जाए. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत अधिक अपेक्षाओं का भार डालता है. अगर आप इन अपेक्षाओं को पूरा न करें, तो आपको परिणामों को झेलने के लिए तैयार रहना चाहिए. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज