अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 29 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए आशावादी नजरिया खोलेगा सफलता के द्वार

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २९ नवंबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 29 November 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 6:23 AM IST
  • Share this:

 कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 29 November 2020)


रुपये-पैसे के हालात और इससे जुड़ी समस्याएं तनाव का कारण साबित हो सकती हैं. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त, पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. जब आप समूह में हों तो ध्यान रखें कि आप क्या कह रहे हैं, बिना ज़्यादा समझे-बूझे अचानक कहे गए शब्दों के चलते आप कड़ी आलोचना के शिकार हो सकते हैं. आपका साहस आपको प्यार दिलाने में सफल रहेगा. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ध्‍यान से चुनें. लगता है कि आपका जीवनसाथी आज बहुत ख़ुश है. आपको सिर्फ़ वैवाहिक जीवन से जुड़ी उसकी योजनाओं में मदद करने की ज़रूरत है. ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 29 November 2020)


अचानक यात्रा करना थकावट भरा साबित होगा. आज आप अपने चारों तरफ़ के लोगों के बर्ताव के चलते खीज महसूस करेंगे. आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है. अगर आप कार्यक्षेत्र में तनाव लेंगे, तो इससे आपके अलावा किसी और का नुक़सान नहीं होगा. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आज आपका जीवनसाथी आपकी वजह से दुखी महसूस कर सकता है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 29 November 2020)


आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें. आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं और आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. ग़ुस्से का उफ़ान रोक पाना बहुत मुश्किल है, लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें ताकि उन्हें चोट न पहुंचे जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी परवाह करते हैं. आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा. तनख़्वाह में बढ़ोतरी आपको उत्साह से भर सकती है. यह वक़्त अपनी सभी निराशाओं और परेशानियों को मिटाने का है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज