Horoscope Today, 29 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के धैर्य की परीक्षा का है समय, बहस से बचें 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २९ अक्‍टूबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 29 October 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 5:46 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 29 October 2020)


अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करना आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकता है. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. आपके जीवनसाथी की सेहत आपको चिंता में डाल सकती है. आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बिताएगा. यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. कार्यक्षेत्र में हिम्मत न हारें. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. सुबह जीवनसाथी से आपको कुछ ऐसा मिल सकता है, जिससे आपका सारा दिन ख़ुशगवार गुज़रेगा. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है. आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 29 October 2020)


आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. क़रीबी पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे. बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से यह बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे. आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी और इसके चलते अचानक लाभ मिलने की संभावना भी है. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 29 October 2020)


धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएं. ज़रूरत से ज़्यादा दोस्ताना बर्ताव करने वाले अजनबियों से पर्याप्त दूरी बनाए रखें. आपका रुमानी संबंध आज थोड़ी परेशानी में पड़ सकता है. आपकी अन्दरूनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है. रोमानी, प्यार से भरा. जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तन्‍हा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज