Horoscope Today, 29 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के वैवाहिक बंधन में बंधने का बन रहा संयोग

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २९ अक्‍टूबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 6:01 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 29 October 2020)


ज़िन्दगी की बेहतरीन चीज़ों को शिद्दत से महसूस करने के लिए अपने दिल-दिमाग़ के दरवाज़े खोलें. चिंता को छोड़ना इसकी ओर पहला क़दम है. मनोरंजन और ऐशो-आराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा, क्योंकि आपका प्रिय आपने लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा. आज आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताक़त और समझ दोनों ही होंगे. आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है. बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से आपको सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जीवनसाथी की ओर से इससे निबटने में काफ़ी मदद मिलेगी. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर पर पड़े रहते हैं, लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 October 2020)


परिवार के इलाज से जुड़े ख़र्चों में इज़ाफ़े को नकारा नहीं जा सकता है. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें. गर्मजोशी और दूसरों की मदद की इच्छा के साथ मानवीय मूल्यों को ख़ुद में संजोना आपको पहचान दिलाएगा. इससे आपके जीवन में अच्छा तालमेल पैदा होगा. आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे. ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है और इसलिए आपकी रोमांटिक ज़िंदगी में भी बदलाव आएगा. आपके बॉस किसी भी बहाने में दिलचस्पी नहीं ज़ाहिर करेंगे, इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में आपको अपने जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 October 2020)


सेहत की तरफ़ ज़रा ज़्यादा ग़ौर करने की ज़रूरत है. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. दोस्तों के साथ शाम बिताना या ख़रीदारी करना मज़ेदार और रोमांचक रहेगा. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. आपको पता लग सकता है कि आपके बॉस आपसे इतने रूखेपन से क्यों बात करते हैं. वजह जानकर आपको वाक़ई तसल्ली होगी. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों का हाल:-

Horoscope Today, 29 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले उचित सलाह से ही करें निवेश 

Horoscope Today, 29 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को नई परियोजनाएं शुरू करने से होगा लाभ 

Horoscope Today, 29 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के धैर्य की परीक्षा का है समय, बहस से बचें 

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज