Horoscope Today, 29 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २९ सितंबर २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 29 September 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 29 September 2020)


अगर आपकी योजना बाहर घूमने-फिरने की है तो आपका वक़्त हंसी-ख़ुशी और सुकून भरा रहेगा. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. आपका ज़्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. अपने काम में तेज़ी लाने के लिए आप तकनीक से जुड़ी चीज़ों में निवेश कर सकते हैं. अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है. आज के दिन जीवन साथी पर किया गया संदेह आने वाले दिनों में आपके वैवाहिक जीवन पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 29 September 2020)


आस-पास के लोगों का सहयोग आपको सुखद अनुभूति देगा. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. पड़ोसियों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में दिक़्क़त पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप, आपके जीवनसाथी के बीच का बंधन बहुत मज़बूत है और इसे तोड़ना आसान नहीं है. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 29 September 2020)


अगर आपकी योजना बाहर घूमने-फिरने की है तो आपका वक़्त हंसी-ख़ुशी और सुकून भरा रहेगा. किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालांकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. आपका मूडी रवैया आपके भाई का मिज़ाज ख़राब कर सकता है. स्नेह के बंधन को बनाए रखने के लिए आपको परस्पर सम्मान और विश्वास पैदा करने की ज़रूरत है. कोई आपको दिल से सराहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको हर कोई गंभीरता से सुनेगा. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आपसे कोई बड़ी ग़लती सम्भव है, जो वैवाहिक जीवन के लिए ख़राब हो सकती है. सितारों की मानें तो आज आप अपने दोस्तों के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ारने वाले हैं. बस इतना याद रखें कि कोई भी चीज़ ज़रूरत से ज़्यादा हो तो अच्छी नहीं होती है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज