Horoscope Today, 29 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले उचित सलाह से ही करें निवेश

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २९ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 5:56 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 29 September 2020)


आप अपने परिवार के लिए अपनी ख़ुशियां बलिदान करेंगे, लेकिन इसके बदले में आपको कुछ उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. विवाद, मतभेद और दूसरों की आपमें कमियां निकालने की आदत को नज़रअन्दाज़ करें. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें, क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेजा फ़ायदा उठाने की कोशिश करें. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. अगर आप जीवनसाथी के अलावा किसी और को अपने ऊपर असर डालने का मौक़ा दे रहे हैं, तो जीवनसाथी की ओर से आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है. ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 September 2020)


नफ़रत की भावना महंगी पड़ सकती है. यह न केवल आपकी सहन-शक्ति घटाती है, बल्कि आपके विवेक को भी ज़ंग लगा देती है और रिश्तों में हमेशा के लिए दरार डाल देती है. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. आज हर कोई आपसे दोस्ती करना चाहता है और आप उनकी ये इच्छा पूरी करने में ख़ुशी महसूस करेंगे. कोई पौधा लगाएं. चीज़ों के होने का इंतज़ार मत कीजिए. बाहर निकलें और नए मौक़ों की तलाश करें. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 September 2020)


यह हंसी की चमक से उजला दिन है, जब ज़्यादातर चीज़ें आपके मन के मुताबिक़ होंगी. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. घर में वाद-विवाद परिवार के सदस्यों के साथ तल्ख़ी की ओर ले जाएगा. आज आपको निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि मुमकिन है कि आप अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर न जा पाएं. चीज़ों के होने का इंतज़ार मत कीजिए. बाहर निकलें और नए मौक़ों की तलाश करें. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान है. चीज़ें क़ाबू में रखने के लिए मन को शान्त रखें. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 29 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन बीतेगा खुशियों भरा

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 29 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा अपनों का साथ, तनाव होगा दूर

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 29 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज