Horoscope Today, 3 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के बढ़ेंगे खर्च, मगर आमदनी के भी खुलेंगे रास्‍ते 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ अप्रैल, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 3 April 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 3 April 2021)



अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें और वे काम करें जिन्हें आप वाक़ई पसंद करते हैं. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. बच्चों के साथ वाद-विवाद झुंझलाहट पैदा करेगा. आज रुमानियत का मौसम ज़रा ख़राब लगता है, क्योंकि आपका साथी आपसे आज कुछ ज़्यादा ही अपेक्षा करेगा. चीज़ें कार्यक्षेत्र में बेहतर नज़र आती हैं. पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा. मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है, लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 3 April 2021)



किसी दोस्त की ज्योतिषीय सलाह आपकी सेहत के लिए काफ़ी उपयोगी रहेगी. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त और पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी. अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें. आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. विवादों की एक लम्बी कड़ी आपके रिश्तों को कमजोर कर सकती है. इसे हल्के में लेना ठीक नहीं होगा. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.
बाकी राशियों के बारे में यहां पढ़ें-

Horoscope Today, 3 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लक्ष्‍य पर लगाएं ध्‍यान, मिलेंगे नए मौके

Horoscope Today, 3 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले मुश्किल वक्‍त में न छोड़ें धैर्य, सकारात्मक रवैया रखें



Horoscope Today, 3 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को कारोबार के मकसद से की गई यात्रा देगी लाभ

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 3 April 2021)



दोस्तों के साथ शाम अच्छी रहेगी, लेकिन ज़्यादा खाने से बचें क्योंकि यह आपकी अगली सुबह ख़राब कर सकता है. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो. आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. हो सकता है अपने जीवनसाथी से गर्मागरम बहस के बाद आपका मन करे कि आप अपना सर फ़ोड़ लें. बेहतर रहेगा कि आप थोड़ा योगाभ्यास करें. ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज