Horoscope Today, 3 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन बनाएगा खास किसी करीबी का साथ 

राशिफल

आज का राशिफल, ३ जनवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 3 January 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 3 January 2021)


    आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 3 January 2021)


    आज अतीत के ग़लत फ़ैसले मानसिक अशान्ति और क्लेश की वजह बनेंगे. आप ख़ुद को अकेला पाएंगे और सही-ग़लत का निर्णय करने में असमर्थ महसूस करेंगे. दूसरों की सलाह लें. होशियारी से निवेश करें. जीवनसाथी ज़िंदगी में बदलाव लाने में मदद करेगा. ख़ुद को एक ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा इंसान बनाएं, जो ज़िंदगी की राह अपनी मेहनत और काम से बनता है. साथ ही इस राह में आने वाले गड्ढों और दिक़्क़तों से दिल छोटा न करें. अपने प्रिय को नज़रअंदाज़ करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है. जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें, क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी. आपका जीवनसाथी अन्य दिनों की अपेक्षा आपका ज़्यादा ख़्याल रखेगा. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 3 January 2021)


    आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा, क्योंकि आप ज़िन्दगी को पूरी तरह जिएंगे. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आज आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी. आपकी मुलाक़ात एक ऐसे दोस्त से होगी, जिसे आपका ख़याल है और जो आपको समझता भी है. अपने काम में तेज़ी लाने के लिए आप तकनीक से जुड़ी चीज़ों में निवेश कर सकते हैं. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. विवाह एक दैवीय आशीर्वाद है और आज आप इसका अनुभव कर सकते हैं. दोस्तों से गपशप करना एक अच्छा टाइमपास हो सकता है, परन्तु लगातार फ़ोन पर बात करने से सिरदर्द भी संभव है. (साभार-AstroSage.com)