Horoscope Today, 3 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की निराशा होगी दूर, मिलेगा अपनों का साथ

राशिफल

आज का राशिफल, ३ जनवरी, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 3 January 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 3 January 2021)


    ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो रोमांचक हों और आपको सुकून दें. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा और दिमाग़ी बोझ से छुटकारा मिलेगा. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस कर रहे होंगे. इस ऊर्जा का प्रयोग कामकाज में करें. अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है. ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी आज आपके ऊपर ख़ास ध्यान देंगे. मुमकिन है कि किसी बेहतरीन रेस्तरां में परिवार या मित्रों के साथ भोजन की योजना बने. हां, ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 3 January 2021)


    आज अपनी सेहत के चिंता करने की क़तई ज़रूरत नहीं है. आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित करेंगे और सराहेंगे. जल्दबाज़ी में निवेश न करें. अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे, लेकिन यह सभी दरवाज़े बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी. योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है. आज आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे. साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है. जीवनसाथी से आपको अपने दिल की सारी बातें करने का भरपूर समय मिलेगा. किसी अच्छे स्पा में जाकर आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 3 January 2021)


    ज़िंदगी की ओर उदास नज़रिया रखने से बचें. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. शाम का ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ गुज़रेगा. यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा. आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी और इसके चलते अचानक लाभ मिलने की संभावना भी है. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें, बाहर जाकर कुछ दोस्तों के साथ समय बिताएं. (साभार-AstroSage.com)