Horoscope Today, 3 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में दिलाएगी सराहना 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ जनवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 3 January 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 5:50 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 3 January 2021)


अपनी ख़ुशियों को दूसरों के साथ साझा करना आपकी सेहत को भी बेहतर करेगा, लेकिन ख़याल रखें कि इसे नज़रअंदाज़ करना बाद में भारी पड़ सकता है. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. बुज़ुर्ग रिश्तेदार अपनी बेजा मांगों से आपको परेशान कर सकते हैं. विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. अगर आप अपने जीवनसाथी को लंबे समय तक कोई सरप्राइज़ नहीं देते हैं, तो आप परेशानियों को न्यौता दे रहे हैं. आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 3 January 2021)


आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ में मिलकर काम करें. अपनी दीवानगी को क़ाबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है. अतीत में किया गया काम आज परिणाम और पुरुस्कार लेकर आएगा. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. अपने जीवन की सभी समस्याओं को नजरअंदाज करते हुए आपका जीवन साथी आपके साथ खड़ा रहेगा. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 3 January 2021)


ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. आज आपका ऊर्जा से भरपूर, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को ख़ुश कर देगा. अप्रत्याशित रोमांस आपको अचानक मिल सकता है, अगर आप दोस्तों के साथ शाम को बाहर घूमने जाते हैं तो. कामकाज के मोर्चे पर आपकी कड़ी मेहनत ज़रूर रंग लाएगी. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान नहीं देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज