Horoscope Today, 3 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले अफवाहों से रहें दूर, सकारात्मक सोच रखें 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ जून, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 3 June 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 3 June 2021)


किसी समारोह में आप हीनता-बोध का शिकार हो सकते हैं. इस समस्या से निजात पाने के लिए सकारात्मक सोच का सहारा लें. इसके बिना आप आत्मविश्वास हासिल नहीं कर सकते हैं. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियां अच्छा मौक़ा साबित होंगी. ज़िन्दगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है. नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. वैवाहिक जीवन के लिहाज़ से यह बढ़िया दिन है. साथ में एक अच्छी शाम गुज़ारने की योजना बनाएं. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 3 June 2021)


अपने जीवनसाथी के मामले में ग़ैर-ज़रूरी टांग अड़ाने से बचें. अपने काम-से-काम रखना बेहतर रहेगा. कम-से-कम दख़ल दें, नहीं तो इससे निर्भरता बढ़ सकती है. जल्दबाज़ी में निवेश न करें. अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं. आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शौहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. हंसी-मजा़क के बीच आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई पुराना मुद्दा उभर सकता है, जो फिर वाद-विवाद का रूप भी ले सकता है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.
यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 3 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जरूरत से ज्‍यादा खर्च न करें, हो सकती है परेशानी

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 3 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की कड़ी मेहनत लाएगी रंग, मिलेगी कामयाबी

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 3 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले कर सकते हैं कुछ परेशानियों का सामना, रखें धैर्य



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 3 June 2021)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. प्यार का बुख़ार आपके सर पर चढ़ने के लिए तैयार है. इसका अनुभव कीजिए. नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों की समस्‍या हो सकती है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज