Horoscope Today, 3 March 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को यात्रा से मिलेगा लाभ, आर्थिक हालात होंगे बेहतर 

राशिफल

आज का राशिफल, ३ मार्च, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 3 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rasifal 3 March 2021)


    कोई दोस्त आपकी सहनशक्ति और समझ की परीक्षा ले सकता है. अपने मूल्यों को दरकिनार करने से बचें और हर फ़ैसला तार्किक तरीक़े से लें. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. अपने दोस्तों और परिवार के सहयोग के चलते आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरपूर रहेंगे. आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आनाकानी कर रहा है, क्योंकि आप किसी ख़ास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ बहुत रोमांचक काम कर सकते हैं. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं.

    वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 3 March 2021)


    भागम-भाग भरे दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. अगर आप परिवार के सदस्यों के साथ समय नहीं बिताएंगे, तो आप घर पर समस्याओं की उम्मीद कर सकते हैं. आज आपके प्रिय को आपके अस्थिर रवैये के चलते आपसे तालमेल बिठाने में काफ़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. अगर आप कार्यक्षेत्र में तनाव लेंगे, तो इससे आपके अलावा किसी और का नुक़सान नहीं होगा. यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी. आपके लिए यह ख़ूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा.

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 3 March 2021)


    जैसे ही आप हालात पर पकड़ बनाने की कोशिश शुरू करेंगे, आपकी घबराहट ग़ायब हो जाएगी. जल्दी ही आप पाएंगे कि यह परेशानी साबुन के उस बुलबुले की तरह है, जो छूते ही फूट जाता है. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त, पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. अपने साथी के साथ बाहर जाते वक़्त ठीक तरह से व्यवहार करें. आपके बॉस किसी भी बहाने में दिलचस्पी नहीं ज़ाहिर करेंगे, इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आपका जीवनसाथी आप पर शक कर सकता है, जिसके चलते आपका दिन उतना अच्छा नहीं रहेगा. अपने जीवनसाथी या दोस्तों के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर आप अपने लैपटॉप और इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

    यह भी पढ़ें:

    Horoscope Today, 3 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना, हो सकती है तरक्की

    Horoscope Today, 3 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के अपनों से खत्म होंगे मतभेद, बढ़ेंगी नजदीकियां

    Horoscope Today, 3 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के सफलता है करीब, मिलेंगे आगे बढ़ने के मौके