Horoscope Today, 3 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के अपनों से खत्‍म होंगे मतभेद, बढ़ेंगी नजदीकियां 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 3 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 3 March 2021)


आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. पारिवारिक सदस्यों से मतभेद ख़त्म कर आप अपने उद्देश्यों की पूर्ति आसानी से कर सकते हैं. आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आस-पड़ोस की किसी सुनी-सुनाई बात को लेकर आपका जीवनसाथी तिल-का-ताड़ बना सकता है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 3 March 2021)


कोई दोस्त आपकी सहनशक्ति और समझ की परीक्षा ले सकता है. अपने मूल्यों को दरकिनार करने से बचें और हर फ़ैसला तार्किक तरीक़े से लें. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. आज के दिन आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यथार्थवादी रवैया अपनाएं और जो आपकी ओर मदद का हाथ बढ़ाएं, उनसे किसी चमत्कार की उम्मीद न करें. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियां आएंगी, ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो. आज काफ़ी दिमाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. यूं तो जीवन हमेशा कुछ नया और चौंकाने वाली चीज़ आपके सामने लाता है, लेकिन आज आप अपने जीवनसाथी का एक अनोखा पहलू देखकर ख़ुशी से चौंक जाएंगे. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 3 March 2021)


क्षणिक ग़ुस्सा विवाद और दुर्भावना की वजह बन सकता है. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है. ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. अगर आप सामूहिक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे, तो आप नए दोस्त बना सकते हैं. एकतरफ़ा लगाव आपकी ख़ुशियों को उजाड़ सकता है. सहकर्मी आपको काफ़ी सहयोग देंगे और कार्यक्षेत्र में विश्वास की नींव पर नए रिश्तों की शुरुआत होगी. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे. हालांकि हर सिक्के का एक अच्छा पहलू भी होता है. इस मौक़े का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज