Horoscope Today, 30 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले स्वास्थ्य को न करें नजरअंदाज, बरतें सावधानी

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३० अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 30 April 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 5:56 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 April 2021)



आप अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. आपका अजीब रवैया लोगों को भ्रमित करेगा और इसलिए आपमें झुंझलाहट पैदा करेगा. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं, लेकिन बोलने में सावधानी बरतें. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. ऐसे काम हाथ में लें, जो रचनात्मक प्रकृती के हैं. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. ठीक कम्यूनिकेशन न होने के चलते परेशानी खड़ी हो सकती है, लेकिन मिल-बैठकर बात करने से चीज़ें सुलझाई जा सकती हैं. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 30 April 2021)



आपकी इच्छा-शक्ति को प्रोत्साहन मिलेगा, क्योंकि आप बहुत पेचीदा हालात से निकलने में क़ामयाब रहेंगे. भावुक फ़ैसला लेते वक़्त अपनी तार्किकता न छोड़ें. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. आज आप जहां भी जाएंगे, लोगों के बीच आप सबके ध्यान का केंद्र बने रहेंगे. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. अहम लोगों से बातचीत करते वक़्त अपने आंख-कान खुले रखिए, हो सकता है आपके हाथ कोई क़ीमती बात या विचार लग जाए. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आपका जीवनसाथी आप पर शक कर सकता है, जिसके चलते आपका दिन उतना अच्छा नहीं रहेगा. अपने ख़र्चों पर थोड़ी नज़र रखें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 April 2021)



आज के रोज़ जो भावुक मिज़ाज आप पर छाया हुआ है, उससे निकलने के लिए बीती बातों को दिल से निकाल दीजिए. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. आज काम तनाव भरा और थकाऊ होगा, लेकिन दोस्तों का साथ आपको ख़ुशमिज़ाज और ज़िंदादिल बनाए रखेगा. रोमांटिक मुलाक़ात आपकी ख़ुशी में तड़के का काम करेगी. अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ज़रूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आज आप महसूस करेंगे कि जीवनसाथी के साथ की एहमियत कितनी है. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज