Horoscope Today, 30 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को छिपे शत्रु पहुंचा सकते हैं नुकसान, बरतें सतर्कता

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३० अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 30 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 5:59 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 30 April 2021)



अगर आप पर्याप्त आराम नहीं कर रहें है तो आप बहुत ज़्यादा थकान महसूस करेंगे और आपको अतिरिक्त आराम की ज़रूरत होगी. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयां हल हो जाएंगी. शाम के समय कुछ हंसी-ख़ुशी भरा वक़्त अपने बच्चों के साथ गुज़ारें. रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे. जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें आज अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. ठीक कम्युनिकेशन न होने के चलते परेशानी खड़ी हो सकती है, लेकिन मिल-बैठकर बात करने से चीज़ें सुलझाई जा सकती हैं. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर पर पड़े रहते हैं, लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 30 April 2021)



सेहत के नज़रिए से यह वक़्त थोड़ा ठीक नहीं है, इसलिए जो आप खाएं उसके प्रति सावधान रहें. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे. अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं. फोन पर नए सम्पर्क बना सकते हैं. जीवनसाथी की ख़राब सेहत के चलते आप चिंताग्रस्त हो सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 30 April 2021)



हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान और योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो. अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी. आज आपके और आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है. दफ़्तर में आपको पता लग सकता है कि जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे, वह दरअसल आपका शुभचिंतक है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आज आपका जीवनसाथी आपको प्यार और सुख के लोक की सैर करा सकता है. आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज