Horoscope Today, 30 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले अपनी सेहत का रखें ज्‍यादा ख्‍याल 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ३० सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 30 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 September 2020)


आप जो शारीरिक बदलाव आज करेंगे, वे निश्चित तौर पर आपके रूप-रंग को आकर्षक बनाएगा. आज आपको भूमि, रियल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा, क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं. आपकी क़ामयाबी में महिलाएं अहम किरदार अदा करेंगी, चाहे आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. वैवाहिक जीवन में सूखे-सर्दीले दौर के बाद आपको धूप नसीब हो सकती है. आधुनिक दौर का मंत्र है, जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 30 September 2020)


अपने स्वास्थ्य को नज़रअन्दाज़ न करें, शराब से बचें. अटके हुए मामले और घने होंगे और ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें. यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है. समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए. कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज. करियर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा, लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाज़त ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. लंबे अरसे के बाद जीवनसाथी के साथ काफ़ी वक़्त गुज़ारने का मौक़ा मिल सकता है. परिवार के साथ किसी मॉल या शॉपिंग कॉम्प्लेक्स जाने की संभावना है. हालांकि इससे आपका ख़र्चा काफ़ी बढ़ सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 September 2020)


आप अपने सकारात्मक रवैये और आत्मविश्वास की वजह से आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे. होशियारी से निवेश करें. बच्चे और बुज़ुर्ग ख़ुद के लिए आपसे ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. प्रेम निःसीम होता है, सभी सीमाओं के परे आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी, लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. दूसरे आपसे काफ़ी ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. उनसे किसी भी तरह का वादा करने से पहले यह देख लें कि आपका काम उससे प्रभावित न हो और साथ ही वे आपकी उदारता और सुहृदयता का ग़लत फ़ायदा न उठाएं. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज