Horoscope Today, 30 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का जीवनसाथी के साथ दिन बीतेगा खास 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ३० सितंबर २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 30 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 30 September 2020)


आपके पति/पत्नि की सेहत तनाव और फ़िक्र की वजह बन सकती है. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे, लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. आपको उदार और स्नेह से भरे प्यार का तोहफ़ा मिल सकता है. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ सैर-सपाटे का मज़ा ले सकते हैं. साथ में समय गुज़ारने का यह बढ़िया मौक़ा है. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 30 September 2020)


दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुखी कर सकता है. कोई भी नयी परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें. अपने प्रिय की ग़ैरमौजूदगी में आप ख़ुद को बिल्कुल खाली महसूस करेंगे. आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. क्या आपको पता है कि आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्ता है. उन पर ग़ौर करें, यह बात आपको ख़ुद-ब-ख़ुद दिख जाएगी. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए आज किसी नदी का किनारा या पार्क की सैर बेहतर विकल्प हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 30 September 2020)


सेहत बढ़िया रहेगी. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आज आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है. जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं. ग़ज़ब का दिन है, फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज