Horoscope Today, 31 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का धर्म की ओर रहेगा झुकाव, करेंगे यात्रा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३१ मार्च, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 31 March 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 6:00 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 31 March 2021)



अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. आपको आश्चर्य में डालते हुए आपके बचाव में आपका भाई आगे आएगा. आपको एक-दूसरे की ख़ुशी के लिए आपसी सहयोग और साथ में मिलकर काम करने की ज़रूरत है. याद रखें कि सहयोग जीवन का केंद्र-बिंदु है. घटती घरेलू ज़िम्मेदारी और रुपये-पैसे को लेकर वाद-विवाद के चलते आपके वैवाहिक जीवन में खटास पैदा हो सकती है. जो आपकी सफलता के आड़े आ रहे थे, वे आपकी आंखों के सामने ही नीचे को खिसकेंगे. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ. आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 31 March 2021)



ज़िंदगी की ओर एक उदार रवैया अपनाएं. अपने हालात की शिकायत करने और उसे लेकर दुखी होने से कुछ हासिल नहीं होने वाला. यह ज़्यादा मांगने वाली सोच जीवन की सुगंध को ख़त्म कर देती है और संतोषी जीवन की आशा का गला घोंट देती है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें. ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. अपने परिवार के साथ रूखा व्यवहार न करें. यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है. आज आपके प्रिय की मनोदशा ज्वार-भाटे की तरह उतार-चढ़ाव भरी होगी. तरोताज़गी और मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. आज आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है. जहां तक सम्भव हो इसे नजरअंदाज करें. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 31 March 2021)



अपने दिन की शुरुआत कसरत से करें. यही वक़्त है जब आप अपने बारें में अच्छा महसूस करने की शुरुआत कर सकते हैं. इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें और नियमित रखने की कोशिश करें. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. क़रीबी पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे. बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से यह बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा, क्योंकि आपका प्रिय आपने लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज