Horoscope Today, 4 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के करियर में बदलाव के हैं संकेत, मिलेंगे नए मौके 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ४ अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 4 April 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 4 April 2021)



उन भावनाओं को पहचानें, जो आपको प्रेरित करती हैं. डर, शंका और लालच जैसी नकारात्मक भावनाओं को छोड़ें, क्योंकि ये विचार उन चीज़ों को आकर्षित करते हैं, जो आप नहीं चाहते हैं. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. अपना नज़रिया दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपने की कोशिश न करें. क्योंकि न सिर्फ़ यह आपके लिए कुछ ख़ास फ़ायदेमंद साबित नहीं होगा, बल्कि ऐसा करना उन्हें नाराज़ भी कर सकता है. आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम में प्रगति देखेंगे. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 4 April 2021)



दोस्तों के साथ मतभेद के चलते आप अपना आपा खो सकते हैं. आपको व्यर्थ के तनाव से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखने की ज़रूरत है. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयां हल हो जाएंगी. लोगों और उनके इरादों के बारे में जल्दबाज़ी में फ़ैसला न लें. हो सकता है कि वे दबाव में हों और उन्हें आपकी सहानुभूति और विश्वास की ज़रूरत हो. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शौहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. यात्रा के दौरान आप नयी जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी. जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का सन्तुल बिगाड़ सकता है. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 4 April 2021)



आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आपसी संवाद और सहयोग आपके और आपके जीवनसाथी के बीच रिश्ते को मज़बूत बनाएगा. किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. नौकरी बदलना मददागार साबित होगा. आप अपनी वर्तमान नौकरी को छोड़कर किसी नए क्षेत्र जैसे कि मार्केटिंग वग़ैरह में जा सकते हैं, जो आपके लिए बढ़िया रहेगा. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज