Horoscope Today, 4 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को सेहत से जुड़ी समस्याएं करेंगी परेशान, रखें ख्‍याल

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ४ अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 4 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 4 April 2021)



सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशानी दे सकती हैं. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उन पर विचार करें, लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. बच्चे और बुज़ुर्ग ख़ुद के लिए आपसे ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. आज के इस ख़बसूरत दिन प्रेम-संबंध में आपकी सभी शिकायतें ग़ायब हो जाएंगी. दिवास्वप्नों में समय खपाना नुक़सानदेह रहेगा, इस मुग़ालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. रिश्तेदारों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में परेशानी पैदा कर सकता है. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 4 April 2021)



अच्छी सेहत के लिए दूर तक पैदल घूमें. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. अपने स्वभाव को अस्थिर न होने दें, ख़ासतौर पर अपनी पत्नी/पति के साथ. नहीं तो यह घर की शांति पर असर डाल सकता है. आप रोमांटिक ख़यालों और सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें, लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. आपका जीवनसाथी अपने दोस्तों में कुछ ज़्यादा व्यस्त हो सकता है, जिसके चलते आपके उदास होने की संभावना है. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया. दोस्तों या परिजनों के साथ बाहर जाकर फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 4 April 2021)



हंसमुख रिश्तेदारों का साथ आपके तनाव को कम करेगा और आपको ज़रूरी आराम देगा. आप ख़ुशनसीब हैं कि आपके ऐसे सगे-संबंधी हैं. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे, लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. आपको ऐसी गतिविधियों में संलग्न होने की ज़रूरत है, जहां आपको अपने समान रुचियों के लोगों से मिलने का मौक़ा मिले. विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, अगर आप आज डेट पर जा रहे हैं तो. अगर आप कोई नया व्यवसाय या योजना शुरू करने की सोच रहे हैं तो जल्दी ही फ़ैसला करें, क्योंकि आपके सितारे महरबान हैं. जो आप करना चाहते हैं, उस ओर क़दम बढ़ाने में घबराएं नहीं. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ प्यार की बारिश महसूस कर सकते हैं. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है, लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज