Horoscope Today, 4 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के यहां नए सदस्य के आगमन से रहेगा खुशी का माहौल 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ४ जनवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 4 January 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 6:00 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 4 January 2021)



आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. परिवार में नए सदस्य के आने की ख़बर आपको रोमांचित कर देगी. समारोह आयोजित कर इस ख़ुशी को सबके साथ बाटें. किसी से आंखें चार होनी की काफ़ी संभावना है. नौकरों और सहकर्मियों से परेशानी होने की संभावना को ख़ारिज नहीं किया जा सकता है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 4 January 2021)



अनचाहे ख़यालों को दिमाग़ पर कब्ज़ा न करने दें. शांत और तनाव-रहित रहने की कोशिश करें, इससे आपकी मानसिक दृढ़ता बढ़ेगी. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त, पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है. आज अपने ख़ूबसूरत कामों को दिखाने के लिए आपका प्रेम पूरी तरह खिलेगा. मुमकिन है कि कामकाज के मोर्चे पर यह काफ़ी मुश्किल दिन रहे. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकत है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 4 January 2021)



मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ शारीरिक शिक्षा भी लें, केवल तभी सर्वांगीण विकास संभव है. याद रखें कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग़ निवास करता है. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. दोस्त और जीवनसाथी आपके लिए सुकून और ख़ुशी लेकर आएंगे, नहीं तो आपका दिन बुझा-बुझा और दौड़-भाग से भरा रहेगा. आपका प्रिय को आपसे भरोसे और वादे की ज़रूरत है. कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है. इसका भरपूर फ़ायदा उठाएं. अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा. अपने प्रियजनों के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज