Horoscope Today, 4 January 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले लोगों की मदद करके पाएंगे मानसिक शांति का अनुभव

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ४ जनवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 4 January 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 6:08 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 4 January 2021)



शकी स्वभाव के चलते आपको हार का मुंह देखना पड़ सकता है. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. क़रीबी पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे. बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से यह बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. अपने जीवनसाथी के साथ प्यार-मुहब्बत के लिए काफ़ी वक़्त मिलेगा, लेकिन सेहत गड़बड़ हो सकती है. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 4 January 2021)



चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं. ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है. ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. लगातार डांटना-डपटना बच्चे के व्यवहार को बिगाड़ सकता है. वक़्त की ज़रूरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें. रुमानी यादें आज आपके ऊपर छायी रहेंगी. कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. आज के दिन जीवन साथी पर किया गया संदेह आने वाले दिनों में आपके वैवाहिक जीवन पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 4 January 2021)



तरोताज़ा होने के लिए अच्छी तरह से आराम करें. घरेलू कामकाज आपको ज़्यादातर वक़्त व्यस्त रखेंगे. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. जो यह समझते हैं कि शादी सिर्फ़ सेक्स के लिए होती है, वे ग़लत हैं. क्योंकि आज आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं.

नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों के बारे में...



Horoscope Today, 4 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के यहां नए सदस्य के आगमन से रहेगा खुशी का माहौल

Horoscope Today, 4 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को सेहत से जुड़ी दिक्‍कतें कर सकती हैं परेशान, रखें ख्‍याल

Horoscope Today, 4 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के नजदीकी लोगों से उभर सकते हैं मतभेद, रखें धैर्य

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज