Horoscope Today, 4 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को सेहत से जुड़ी दिक्‍कतें कर सकती हैं परेशान, रखें ख्‍याल

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ४ जनवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 4 January 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 6:01 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 4 January 2021)



आज यात्रा करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आप थकान और तनाव महसूस करेंगे. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें. ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. अपने जीवनसाथी के मामलों में ज़रूरत से ज़्यादा दखल देना उसकी झुंझलाहट का कारण बन सकता है. ग़ुस्से को फिर से भड़कने से रोकने के लिए उसकी इजाज़त लें, तो आसानी से इस परेशानी को हल किया जा सकता है. प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं. नौकरी बदलना मददागार साबित होगा. आप अपनी वर्तमान नौकरी को छोड़कर किसी नए क्षेत्र जैसे कि मार्केटिंग वग़ैरह में जा सकते हैं, जो आपके लिए बढ़िया रहेगा. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप सुपर-स्टार हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. आज आपका जीवनसाथी आपकी वजह से दुखी महसूस कर सकता है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 4 January 2021)



सेहत से जुड़ी दिक़्क़त नज़दीक है. इसलिए नियमित व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें और विश्वास रखें कि पहले से सावधानी बरतना इलाज से बेहतर है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ में मिलकर काम करें. अपने प्रिय के बिना समय बिताने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. आपको ऐसी परियोजनाओं पर काम करना चाहिए, जो आगे चलकर मुनाफ़ा दें. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. आप अपने प्रति अपने साथी के प्यार को समझेंगे, क्योंकि जीवन के एक खास पहलू के लिए समय थोड़ा कठिन हो सकता है. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 4 January 2021)



अपने ख़राब मूड को शादीशुदा ज़िंदगी में तनाव का कारण न बनने दें. इससे बचने की कोशिश करें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. जीवनसाथी ज़िंदगी में बदलाव लाने में मदद करेगा. ख़ुद को एक ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा इंसान बनाएं, जो ज़िंदगी की राह अपनी मेहनत और काम से बनाता है. साथ ही इस राह में आने वाले गड्ढों और दिक़्क़तों से दिल छोटा न करें. आप जहां हैं वहीं रहेंगे, बावजूद इसके प्यार आपको एक नए और अनोखे लोक में ले जाएगा. साथ ही आज आप रोमानी सफ़र पर भी जा सकते हैं. संभव हैं कि आज आपके बॉस का मिज़ाज काफ़ी ख़राब हो, जिसके चलते आपको काम करने में काफ़ी तकलीफ़ हो सकती है. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आज चाहे दुनिया इधर-की-उधर ही क्यों न हो जाए, आप अपने जीवनसाथी की बांहों से दूर नहीं हो सकेंग. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज