Horoscope Today, 4 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले चीज़ों का रखें ध्यान, खोने या चोरी की है ​संभावना 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ४ जून, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 4 June 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 4 June 2021)


आज यात्रा करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आप थकान और तनाव महसूस करेंगे. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. आप अपनी परेशानियों को भूलकर परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है. आज आराम के लिए बहुत कम समय है, क्योंकि पहले के टाले हुए काम आपको व्यस्त रखेंगे. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. आपके साथी का असीम प्यार और समर्थन आपके प्यार के बंधन को और मजबूत करेगा. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 4 June 2021)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. मनोरंजन और ऐशो-आराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी. अपने प्रिय की पुरानी बातों को माफ़ करके आप अपनी ज़िंदगी में सुधार ला सकते हैं. सहकर्मियों के साथ काम करते वक़्त युक्ति और चतुरता की ज़रूरत होगी. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. कोई पुराना दोस्त आपके और आपके जीवनसाथी की साझा यादों को तरोताज़ा कर सकता है. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया. दोस्तों या परिजनों के साथ ऑनलाइन फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है.
यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 4 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के खर्चे बढ़ाएंगे आर्थिक बोझ, सूझ-बूझ से लें काम

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 4 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले बनाएं भविष्‍य की योजना, कोशिशें होंगी फलदायी

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 4 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को घरेलू परेशानियां दे सकती हैं तनाव, रखें धैर्य



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 4 June 2021)


नर्वस ब्रेकडाउन आपकी सोचने की ताक़त और शरीर के प्रतिरक्षा तंत्र को कमज़ोर बना सकता है. सकारात्मक सोच के ज़रिए इस समस्या से निजात पाएं. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. आपकी भरपूर ऊर्जा और ज़बरदस्त उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएंगे व घरेलू तनाव दूर करने में मददगार रहेंगे. सावधान रहें, कोई आपसे दिल्लगी या फ़्लर्ट करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है. हालांकि वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे, लेकिन फिर भी आपको दिमाग़ ठण्डा रखने की ज़रूरत है. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. अपने जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज