Horoscope Today, 4 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के यहां नए सदस्य के आगमन से रहेगा खुशी का माहौल 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ४ मार्च, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 4 March 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 4 March 2021)


आज के मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेल-कूद को शामिल किया जाना चाहिए. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. दफ़्तर के तनाव को घर में न लाएं. इससे आपके परिवार की ख़ुशी ख़त्म हो सकती है. अच्छा यही है कि परेशानियों का सामना दफ़्तर में ही करें और घर पर पारिवारिक जीवन का आनंद लें. ज़िन्दगी की हक़ीक़त का सामना करने के लिए आपको अपने प्रिय को कम-से-कम कुछ वक़्त के लिए भूलना पड़ेगा. आपने भली-भांति काम किया है, इसलिए अब उसके फ़ायदे लेने का समय है. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. जन्मदिन भूलने जैसी किसी छोटी-सी बात को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है. लेकिन अन्ततः सब ठीक हो जाएगा. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है. आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 4 March 2021)


सेहत से जुड़े कार्यक्रमों को फिर से शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ध्यान देना आज आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. पारिवारिक विवादों के कारण आज आपका वैवाहिक जीवन प्रभावित रह सकता है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 4 March 2021)


धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. कुछ लोगों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा. आज अपने प्रिय को माफ़ करना न भूलें. ऐसा लगता है कि कुछ समय के लिए आप नितांत एकाकी हैं. सहकर्मी/सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे ज़्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. जीवन साथी की किसी बात को गंभीरता से न लेने की स्थिति में विवाद हो सकता है. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज