Horoscope Today, 4 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले शत्रुओं से रहें सावधान, पहुंचा सकते हैं नुकसान 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ४ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 4 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 4 March 2021)


जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे. जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. नवयुवकों को स्कूल प्रोजेक्ट की बाबत कुछ राय लेने की ज़रूरत हो सकती है. किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी. वरिष्ठ सहकर्मी और रिश्तेदार मदद का हाथ बढ़ाएंगे. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है. ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है. इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 4 March 2021)


अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. होशियारी से निवेश करें. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे. जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आप जीवनसाथी के साथ झगड़े के चलते भावनात्मक तौर पर महसूस कर सकते हैं कि आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी में खटास आ गई है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 4 March 2021)


आज के मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेल-कूद को शामिल किया जाना चाहिए. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. ग़लत बातों को ग़लत वक़्त पर कहने से बचें. जिन्हें आप चाहते हैं, उनका दिल दुखाने से बचें. रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे. अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ़्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ. आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज