Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Horoscope Today, 4 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा खुशियां

    राशिफल
    राशिफल

    आज का राशिफल, ४ अक्‍टूबर, २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 4 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 4, 2020, 5:50 AM IST
    • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 4 October 2020)


    सेहत बढ़िया रहेगी. दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाइयां हल हो जाएंगी. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां से अचानक आया कोई संदेश पूरे परिवार के लिए रोमांचक रहेगा. गर्लफ़्रेंड/बॉयफ़्रेंड के साथ अभद्र व्यवहार न करें. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. अकर्मण्यता पतन की जड़ है, ध्यान और योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 4 October 2020)


    भीड़भाड़ भरे इलाक़ों में यात्रा करते समय रक्तचाप के रोगियों को अतिरिक्त सावधान रहने की आवश्यकता है. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है. इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. दोस्तों के साथ कुछ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए अच्छा समय है. आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आनाकानी कर रहा है, क्योंकि आप किसी ख़ास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. बैंकिग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. पदोन्नति की काफ़ी संभावना है. आप अपनी ख़ुशी दुगनी करने के लिए सहकर्मियों से बांट सकते हैं. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. वैवाहिक जीवन के कुछ साइड इफ़ेक्ट्स भी होते हैं. आज आपको इनका सामना करना पड़ सकता है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 4 October 2020)


    अपनी ख़ुशियों को दूसरों के साथ साझा करना आपकी सेहत को भी बेहतर करेगा, लेकिन ख़याल रखें कि इसे नज़रअंदाज़ करना बाद में भारी पड़ सकता है. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. अपने फ़ैसले बच्चों पर थोपना उन्हें नाराज़ कर सकता है. बेहतर होगा कि आप उन्हें अपना पक्ष समझाएं, ताकि वे उसके पीछे की वजह को समझकर आपकी बात को आसानी से स्वीकार कर सकें. प्यार के नज़रिए से यह दिन बेहद ख़ास रहेगा. अपने उद्देश्यों की ओर शान्ति से बढ़ते रहें और सफलता मिलने से पहले अपने पत्ते न खोलें. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें. अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. दोस्तों या परिजनों के साथ यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया. (साभार-AstroSage.com)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज