Horoscope Today, 4 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले अपने बर्ताव में बनाए रखें नरमी 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल,  ४ अक्‍टूबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 4 October 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 5:52 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 4 October 2020)


आपका ग़ुस्सा राई का पहाड़ बना सकता है, जो आपके परिवार को नाराज़ कर सकता है. वे लोग ख़ुशक़िस्मत हैं जो अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रख सकते हैं. इससे पहले कि आपका ग़ुस्सा आपको ख़त्म करे, आप उसे ख़त्म कर दें. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. ग़लत बातों को ग़लत वक़्त पर कहने से बचें. जिन्हें आप चाहते हैं, उनका दिल दुखाने से बचें. अपने प्रिय को नज़रअंदाज़ करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे. जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद होने की काफ़ी संभावना है. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरु के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 4 October 2020)


मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. दोस्तों के साथ कुछ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए अच्छा समय है. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं. साथ ही ऐसी जगहों पर जाने की भी संभावना हैं जहां नए लोगों से मुलाक़ात हो सके.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 4 October 2020)


ख़ुशनुमा ज़िन्दगी के लिए अपना ज़िद्दी और अड़ियल रवैया दरकिनार करें, क्योंकि इससे सिर्फ़ समय की बर्बादी ही होती है. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. अपने बर्ताव में उदार बनें और परिवार के साथ प्यार भरे लम्हे गुज़ारें. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज