Horoscope Today, 5 February 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले भावनाओं पर रखें काबू, धैर्य से लें काम 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ फरवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 5 February 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 5:58 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 5 February 2021)



शकी स्वभाव के चलते आपको हार का मुंह देखना पड़ सकता है. कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें. लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. आज आपको रंग ज़्यादा चटख नज़र आएंगे, क्योंकि फ़िजाओं में प्यार का ख़ुमार चढ़ रहा है. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 5 February 2021)



बेचैनी की कसमसाहट आपको परेशान कर सकती है. इससे बचने के लिए टहलने निकलें और ताज़ा हवा में गहरी सांसें लें. साथ ही सकारात्मक सोच भी बहुत मददगार रहेगी. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. आपको अपनी भावनाओं को नियन्त्रित करने में कठिनाई होगी, लेकिन आस-पास के लोगों से झगड़ा न करें नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे. अपने साथी को भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करने से बचें. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 5 February 2021)



अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा. इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. बच्चे और बुज़ुर्ग ख़ुद के लिए आपसे ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले. बिना गहराई से समझे-बूझे किसी व्यावसायिक/क़ानूनी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर न करें. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. आज आपका जीवनसाथी बद-से-बदतर व्यवहार कर सकता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज