Horoscope Today, 5 February 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के जीवन में बन रहे विवाह के योग, मिलेंगी खुशियां

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ फरवरी, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 5 February 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 5:59 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 5 February 2021)



आज के दिन आराम करना ज़रूरी साबित होगा, क्योंकि आप हाल के दिनों में भारी मानसिक दबाव से गुज़रे हैं. नयी गतिविधियां और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. आपके व्यक्तिगत जीवन में कुछ महत्वपूर्ण घटित होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए प्रसन्नता लेकर आएगा. आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे. दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. किसी ख़बसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है. इसलिए वाद-विवाद की हालत में पुराने दिनों की यादों को ताज़ा करना न भूलें. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 5 February 2021)



अच्छी सेहत के चलते आप किसी खेल-कूद की प्रतिस्पर्धा में भाग ले सकते हैं. आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों. शादी लायक़ युवाओं का रिश्ता तय हो सकता है. अपने प्रिय की ख़ामियों को ढूंढ़ने में समय बर्बाद न करें. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीक़े से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 5 February 2021)



आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें. आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं और आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. तल्ख़ बर्ताव के बावजूद आपको जीवन-साथी का सहयोग मिलेगा. आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. जिस पहचान और पुरस्कार की उम्मीद आप कर रहे थे, वह बाद के लिए टल सकती है और आपको हताशा का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरुकता में वृद्धि करेंगे. आपका जीवनसाथी आज ऊर्जा और प्रेम से भरपूर है. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं, लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज