Horoscope Today, 5 February 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए खुलेंगे सफलता के द्वार, मिलेंगे नए मौके 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ फरवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 5 February 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 5:58 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 5 February 2021)



काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. शाम का वक़्त दोस्तों के साथ बिताना दिलचस्प तो रहेगा ही, साथ ही छुट्टी साथ बिताने की योजनाओं पर भी चर्चा हो सकेगी. प्यार के नज़रिए से देखें तो आज आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे. कामकाज के मामले में आज आपकी आवाज़ पूरी तरह सुनी जाएगी. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आपका जीवनसाथी हाल में हुई खटपट को भुलाकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देगा. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 5 February 2021)



सफलता क़रीब होने के बावजूद आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट आएगी. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. अस्थिर स्वभाव के चलते अपने प्रिय के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए आज किसी नदी का किनारा या पार्क की सैर बेहतर विकल्प हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 5 February 2021)



बहुत ज़्यादा चिंता और तनाव की आदत आपकी सेहत खराब कर सकती है. मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए शंका और झुंझलाहट से निजात पाएं. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अगर आप अपने क़रीबी लोगों के साथ समय नहीं गुज़ारेंगे, तो वे आपसे नाराज़ हो सकते हैं. मुहब्बत का सफ़र प्यारा, मगर छोटा होगा. कामकाज के मामले में आज आपकी आवाज़ पूरी तरह सुनी जाएगी. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरु के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज