Horoscope Today, 5 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले व्‍यवहार में रखें नरमी, बनेंगे बिगड़े काम

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ फरवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 5 February 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 5:58 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 5 February 2021)



अपने आप पर एक सीमा के बाद दबाव न डालें और पर्याप्त आराम लें. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है. एकतरफ़ा प्यार आपको निराश कर सकता है. साझेदारी में किए गए काम आख़िरकार फ़ायदेमंद साबित होंगे, लेकिन आपको अपने भागीदारों से काफ़ी विरोध का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आपके वैवाहिक जीवन में शारीरिक सुख के नज़रिए से कुछ ख़ूबसूरत परिवर्तन हो सकता है. यह दिन दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ शॉपिंग पर जाने का है. बस अपने ख़र्चों पर थोड़ी नज़र रखें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 5 February 2021)



आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. दिन बहुत लाभदायक नहीं है. इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आज आप अकेलापन महसूस करेंगे और यह अकेलापन आपको समझदारी भरे फ़ैसेले लेने से रोकेगा. प्यार में थोड़ी निराशा आपको हतोत्साहित नहीं कर सकेगी. आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. आपकी बीती ज़िन्दगी का कोई राज़ आपके जीवनसाथी को उदास कर सकता है. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 5 February 2021)



आपको अपने तल्ख़ रवैये का ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ सकता है. शिष्टाचार को अपनी आदत में शामिल कर लें, क्योंकि शिष्टाचारी इंसान कुछ भी कड़वा बोलने से पहले दो बार सोचता है. लेकिन अगर ऐसा कुछ कहना बहुत ज़रूरी हो, तो बहुत विनम्र और शालीन तरीक़े से कहें. होशियारी से निवेश करें. बच्चों के साथ ज़्यादा सख़्ती उन्हें नाराज़ कर सकती है. ख़ुद को नियंत्रित रखने और यह याद रखने की ज़रूरत है कि ऐसा करने से आप अपने और उनके बीच दीवार खड़ी कर लेंगे. शाम को प्रिय के साथ रोमांटिक मुलाक़ात और साथ में कहीं लज़ीज़ खाना खाने के लिहाज़ से बढ़िया दिन है. भले ही छोटी-मोटी बाधाओं का सामना करना पड़े, लेकिन कुल मिलाकर यह दिन कई उपलब्धियां दे सकता है. उन सहकर्मियों का ख़ास ध्यान रखें, जो उम्मीद के मुताबिक़ चीज़ न मिलने पर जल्दी ही बुरा मान जाते हैं. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से समर्थ मिलेगा. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज