Horoscope Today, 5 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले खर्च पर लगाएं लगाम, बिगड़ सकता है बजट

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ मार्च, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 5 March 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 5 March 2021)


अपनी सेहत सुधारें, क्योंकि कमज़ोर शरीर दिमाग़ को भी कमज़ोर बना देता है. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा, इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं, लेकिन बोलने में सावधानी बरतें. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएं जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा. साथ ही आपको काम के प्रति अपने समर्पण और निष्ठा के लिए शाबाशी भी मिलने की संभावना है. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 5 March 2021)


अपनी नकारात्मक भावनाओं और वृत्तियों पर लगाम लगाकर रखें. पुराने ख़याल आपकी प्रगति में रोड़ा बन सकते हैं, उसकी दिशा बदल सकते हैं और आपकी राह में आगे कई बाधाएं खड़ी कर सकते हैं. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं. आज आप महसूस करेंगे कि प्यार दुनिया में हर मर्ज़ की दवा है. सहकर्मियों के सहयोग से आप मुश्किल दौर से जल्द ही निकल जाएंगे. यह आपको कार्यक्षेत्र में बढ़त बनाने में मददगार साबित होगा. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 5 March 2021)


दौड़-भाग भरा दिन आपको तुनक मिज़ाज बना सकता है. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. ऐसे कामों में सहभागिता करने के लिए अच्छा समय है, जिसमें युवा लोग जुड़े हों. ज़रा संभल कर, क्योंकि आपका प्रिय आपको कुछ इस तरह मक्खन लगा सकता है कि मैं तुम्हारे बग़ैर इस दुनिया में नहीं रह सकता/सकती. अहम योजनाओं को समय पर पूरा करके आप काफ़ी लाभ हासिल करने में सफल रहेंगे. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. अगर आप अपने जीवनसाथी को लंबे समय तक कोई सरप्राइज़ नहीं देते हैं, तो आप परेशानियों को न्यौता दे रहे हैं. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज