Horoscope Today, 5 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को घरेलू समस्‍याएं कर सकती हैं परेशान, धैर्य रखें 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ मार्च, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 5 March 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 5 March 2021)


अपने मनमौजी और ज़िद्दी स्वभाव को क़ाबू में रखें, ख़ास तौर पर किसी जलसे या पार्टी में. क्योंकि ऐसा न करने पर वहां का माहौल तनावग्रस्त हो सकता है. ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो. पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी ज़रूरतों का ख़याल रखेगी. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. सहकर्मी आपको काफ़ी सहयोग देंगे और कार्यक्षेत्र में विश्वास की नींव पर नए रिश्तों की शुरुआत होगी. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 5 March 2021)


ध्यान और आत्म-चिन्तन लाभदायक सिद्ध होगा. पारिवारिक मोर्चे पर समस्याएं मुंह बाए खड़ी हैं. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों की अनदेखी आपको सबकी नाराज़गी की केंद्र बना सकती है. रोमांस दरकिनार हो सकता है क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे. नए कामों को पूरा करने में महिला सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 5 March 2021)


अच्छी सेहत के लिए दूर तक पैदल घूमें. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं. अपनी महत्वाकांक्षाओं को ऐसे बड़ों के साथ बांटें, जो आपकी सहायता कर सकते हैं. कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा. काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. बढ़िया खाना, रोमानी पल और जीवनसाथी का साथ. यही ख़ास है आज. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज