Horoscope Today, 5 March 2021: मेष-वृष और तुला राशि वाले रखें तबीयत का ख्याल, जानें कैसा रहेगा आज का दिन?

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ मार्च, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 5 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rasifal 5 March 2021)


अपने दिन की शुरुआत कसरत से करें. यही वक़्त है जब आप अपने बारें में अच्छा महसूस करने की शुरुआत कर सकते हैं. इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें और नियमित रखने की कोशिश करें. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. आपके जीवन-साथी की सेहत चिंता का सबब बन सकती है और उसे चिकित्सकीय देखरेख की ज़रूरत है. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. दफ़्तर की राजनीति हो या फिर कोई विवाद, चीज़ें आपके पक्ष में झुकी नज़र आएंगी. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 5 March 2021)


सेहत अच्छी रहेगी. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. आप महसूस करेंगे कि दोस्त और रिश्तेदार आपकी ज़रूरतों को नहीं समझते हैं. लेकिन ज़रूरत दूसरों में बदलाव लाने की नहीं, बल्कि ख़ुद में बदलाव लाने के लिए ईमानदार कोशिश करने की है. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंकझोंक की वजह बन सकता है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 5 March 2021)


मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरी यात्रा आपको सुकून देगी. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. दोस्त और क़रीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे. आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है. आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.



नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों के लिए आज क्या है खास:-

Horoscope Today, 5 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले खर्च पर लगाएं लगाम, बिगड़ सकता है बजट

Horoscope Today, 5 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले बैंक से जुड़े लेन-देन में बरतें ज्‍यादा सावधानी

Horoscope Today, 5 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को घरेलू समस्‍याएं कर सकती हैं परेशान, धैर्य रखें

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज