Horoscope Today, 5 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले बैंक से जुड़े लेन-देन में बरतें ज्‍यादा सावधानी

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 5 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 5 March 2021)


जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. किसी भी चीज़ को अंतिम रूप देने से पहले अपने परिवार की राय लीजिए. महज़ आपका अपना फ़ैसला कुछ दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में तालमेल पैदा करें. प्यार के सकारात्मक संकेत आपको मिलेंगे. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 5 March 2021)


बच्चे आपकी शाम को ख़ुशी की चमक लाएंगे. थकाऊ और उबाऊ दिन को अलविदा कहने के लिए एक बढ़िया डिनर की योजना बनाएं. उनका साथ आपके शरीर में फिर से ऊर्जा भर देगा. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. आपकी स्वच्छन्द जीवनशैली घर में तनाव पैदा कर सकती है, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक रहेंगे. लाभदायक दिन है, इसलिए कोशिश करें और आगे बढ़ें. अच्छे मौक़े आपका इंतज़ार कर रहे हैं. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से आपको सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जीवनसाथी की ओर से इससे निबटने में काफ़ी मदद मिलेगी. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते है. लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 5 March 2021)


अपने दिन की शुरुआत कसरत से करें. यही वक़्त है जब आप अपने बारें में अच्छा महसूस करने की शुरुआत कर सकते हैं. इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें और नियमित रखने की कोशिश करें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. एक मज़ेदार शाम के लिए दोस्त आपको अपने घर पर बुलाएंगे. रोमांस के नज़रिए से आज ज़िन्दगी बहुत जटिल रहेगी. किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे में अपनी अंदरूनी भावना की बात ज़रूर सुनें. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान और तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज