Horoscope Today, 5 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले प्रयास जारी रखें, होंगे कामयाब 

Horoscope Today, 5 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले प्रयास जारी रखें, होंगे कामयाब 
राशिफल

आज का राशिफल, ५ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 5 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 6:50 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 5 September 2020)


अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है. इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. लोग आपको आशाएं और सपने देंगे, लेकिन असल में सारा दारोमदार आपके प्रयासों पर रहेगा. काफ़ी वक़्त फ़ोन न करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे. आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. स्वास्थ्य और आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आपके दिन को नकारात्मक तौर पर प्रभावित कर सकते हैं. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 5 September 2020)


गर्भवती महिलाओं के लिए बहुत अच्छा दिन नहीं है. चलते-फिरते समय ख़ासा ख़याल रखने की ज़रूरत है. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. पुराने संपर्क और दोस्त मददगार रहेंगे. व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक रहेंगे. नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन के ख़राब क्षणों का चरम आज आपको देखने को मिल सकता है. किसी अच्छे स्पा में जाकर आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 5 September 2020)


स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है. आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी. दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएं. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफ़ी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है. आज आप ऐसे इंसान से मिल सकते हैं, जो आपको ख़ुद अपनी ज़िंदगी से ज़्यादा चाहता होगा. दोस्त ज़रूरी होते हैं लेकिन आज अपना स्टेटस 'व्यस्त' लिख दें, क्योंकि आज बहुत-सा काम आपकी बाट जोह रहा है। गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग और ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading