Horoscope Today, 5 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की मेहनत रंग लाएगी, मनोकामनाएं होंगी पूरी

Horoscope Today, 5 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की मेहनत रंग लाएगी, मनोकामनाएं होंगी पूरी
राशिफल

आज का राशिफल, ५ सितंबर २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 5 September 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 8:09 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 5 September 2020)


भावनात्मक तौर पर आप इस बात को लेकर अनिश्चित और बेचैन रहेंगे कि आप क्या चाहते हैं. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. आप अपने बच्चों से कुछ सबक़ सीखने वाले हैं. उनकी मासूमियत उनके आस-पास के लोगों में स्नेह और उत्साह के बल पर औरों में बदलाव ला सकती है. आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा. किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 5 September 2020)


आपको काफ़ी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. संबंधियों से आपको सहायता प्राप्त होगी. किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरुकता में वृद्धि करेंगे. अपने जीवनसाथी के चलते आप महसूस करेंगे कि स्वर्ग धरती पर ही है. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है, आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 5 September 2020)


आज के मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेल-कूद को शामिल किया जाना चाहिए. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल सकता है. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गई है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों. रोज़मर्रा की शादीशुदा जिंदगी में आज का दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज