Horoscope Today, 6 December 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए है रोमांचक दिन, मिल सकता है प्रेम भरा उपहार 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ६ दिसंबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 6 December 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 6 December 2020)



आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, इसलिए ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है. कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है. इसका भरपूर फ़ायदा उठाएं. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. एक बढ़िया जीवनसाथी के साथ जीवन वाक़ई अद्भुत लगता है और आज आप इस बात का अनुभव कर सकते हैं. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 6 December 2020)



आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. दोस्त और घर वाले आपको प्यार और सहयोग देंगे. आपकी मुस्कुराहट आपके प्रिय की नाराज़गी दूर करने के लिए सबसे उम्दा दवा है. कामकाज के दौरान तनाव आपकी मानसिक शान्ति भंग कर सकता है. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. आधुनिक दौर का मंत्र है, जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को खराब कर सकती है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 6 December 2020)



झल्लाना और खीजना आपकी सेहत ख़राब कर सकता है. पुरानी बातों में न उलझें और जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. सामाजिक गतिविधियां मज़ेदार रहेंगी, लेकिन अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े/उपहार दे सकता है. आप क़ामयाबी ज़रूर हासिल करेंगे. बस एक-एक करके महत्वपूर्ण क़दम उठाने की ज़रूरत है. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज